A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुरादाबाद में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, वारदात CCTV में रिकॉर्ड, देखें VIDEO

मुरादाबाद में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, वारदात CCTV में रिकॉर्ड, देखें VIDEO

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के मोहल्ला बंजारन में दिन दहाड़े एक रास्ते में खुलेआम गोली मार दी गई, गोली मारने की ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के हाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। CCTV में दिखाई पड़ रहा है कि एक गली में दो युवक पैदल जा रहे हैं। तभी एक शख्स हाथ में बंदूक लिए कैमरे में दिखाई देता है। दोनों युवकों का पीछा करता है और फिर पीछे से एक युवक को गोली मार देता है। दूसरे युवक को भी गोली मारने की कोशिश करता है और फिर पलटकर पीछे भागता है।
 
हत्या के बाद भड़के परिजन, भीड़ का हंगामा
ये घटना मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा की बताई जा रही है। जिस युवक को गोली मारी गई उसका नाम विशाल उर्फ अकोन है। गोली लगने के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। गोली मारने वाले का नाम बिलाल है। हत्या के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया। भीड़ ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को पकड़ने की कोशिश जारी है। एक शख्स की हत्या और सड़क जाम की सूचना पर खुद एसएसपी घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया तब लोगों की भीड़ ने रास्ता खोला।
  
मौत से पहले विशाल ने बताया शूटर का नाम
मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के मोहल्ला बंजारन में दिन दहाड़े एक रास्ते में खुलेआम गोली मार दी गई, गोली मारने की ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी। गोली लगने वाले व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम विशाल है, विशाल ने मरने से पहले बताया कि उसे गोली बिलाल नाम के शख्स ने मारी है। इसके पीछे पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है लेकिन परिजन रंजिश से इनकार कर रहे हैं। परिजनों के साथ इलाके के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करते सड़क भी जाम की।

 

Latest Uttar Pradesh News