A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश भतीजे की शादी में नाचते-नाचते गिर पड़े फूफा, लोगों को लगा डांस स्टेप, फिर कुछ देर बाद हुई मौत

भतीजे की शादी में नाचते-नाचते गिर पड़े फूफा, लोगों को लगा डांस स्टेप, फिर कुछ देर बाद हुई मौत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि युवक को हार्ट अटैक आया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

नाचते-नाचते मौत हुई।- India TV Hindi Image Source : TWITTER नाचते-नाचते मौत हुई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा गया कि एक शख्स नाच रहा होता है, तभी कुछ देर बाद वह जमीन पर गिर पड़ता है। वहां पर मौजूद लोगों को लगता है कि ये कोई डांस स्टेप करने की कोशिश कर रहा है लेकिन तोड़ी देर बाद पूरा मामला उल्टा हो जाता है। वीडियो देखने से ऐसा लगा कि उसे हार्ट अटैक आई है। आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है? 

भतीजे की शादी में गए थे 
वायरल वीडियो वाराणसी के मंडुआडीह की बताई जा रही है। जहां युवक अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए 25 नवंबर को गया था। मृत युवक का नाम मनोज है, जो पेशे से ज्वेलरी का कारोबार करते थे। मनोज अपने भतीजे के शादी में गए थे। शादी की तैयारी चल रही थी। बनारस से लखनऊ बारात जाने वाली थी। इसी दौरान घर में जुटे दूल्हे के रिश्तेदार बारात निकलने से पहले ढोल पर डांस कर रहे थे। 

डांस स्टेप करने का हुआ शक 
इस डांस मंडली में दूल्हे के फूफा भी शामिल थे, वह भी मस्ती में महिलाओं के साथ डांस कर रहे थे लेकिन कुछ देर बाद नाचते-नाचते जमीन पर गिर पड़े। वहां मौजूद लोगों को लगा कि मनोज कोई डांस स्टेप कर रहे हैं लेकिन कुछ सेकंड बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। इससे देख परिवार वाले तूरंत अस्पताल में ले गए लेकिन तब तक मनोज की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार वालों ने हार्ट अटैक की आशंका जताया है लेकिन ये जांच का विषय है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा।

     

डांस करना काफी पसंद था 
परिवार ने बताया कि मनोज को डांस में काफी दिलचस्पी थी। किसी भी रिश्तेदार की शादी में सबसे पहले नाचने के लिए वह सामने आते थे। वह अकसर सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो शेयर किया करते थे

Latest Uttar Pradesh News