A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा हाथ, सिर में गोली मारी, 4 साल बाद खुला राज

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, कुल्हाड़ी से काटा हाथ, सिर में गोली मारी, 4 साल बाद खुला राज

गाजियाबाद में एक चार साल पुराने मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के अनुसार पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं कुल्हाड़ी से हाथ काटकर जंगल में फेंक दिया था। इस हत्या का खुलासा 4 साल बाद हुआ है।

Ghaziabad Murder Case- India TV Hindi Image Source : FILE Ghaziabad Murder Case

गाजियाबाद में महिला द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पहले पति के सिर पर गोली मारी गई। उसके बाद उसका एक हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया गया। इसके बाद पति की लाश को बॉयफ्रेंड के घर में 6 फीट गहरा गड्ढा खोदकर दबा दिया था। 4 साल बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस केस का खुलासा करते हुए सोमवार को कंकाल बाहर निकाला। फिर कंकाल को पोस्टमॉर्टम और डीएनए की जांच के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। 

बेटी ने जताया मां के प्रेमी पर शक

मामला यह है कि गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के गांव सिकरोड में रहने वाले चंद्रवीर सिंह और पप्पू की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जब काफी छानबीन की गई तब भी उनका कोई सुराग नहीं लगा था। इसके बाद पुलिस ने अपनी फाइनल रिपोर्ट कोर्ट में दे दी थी। गाजियाबाद एसएसपी ने पुराने कुछ अनसुलझे केस को दोबारा खुलवाया था। जांच अलग-अलग टीम को दी गई थी।

क्राइम ब्रांच की टीम ने चंद्रवीर के गायब होने के केस पर काम करते हुए उसकी बेटी से बातचीत की। तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाले एक अंकल का उनके घर में आना जाना लगा रहता है। बेटी ने उन्हीं पर शक जताया। क्राइम ब्रांच चंद्रवीर के पड़ोस में रहने वाले अरुण और अनिल को हिरासत में लिया और उससे जो कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारी घटना पुलिस के सामने उगल दी।

हाथ काटकर जंगल में फेंक दिया पति का हाथ 

पूछताछ में अरुण ने पुलिस को बताया कि 2017 से उसका चंद्रवीर की पत्नी सविता से प्रेम प्रसंग था। दोनों को चंद्रवीर ने कई बार आपत्तिजनक हालत में देखा था। इस कारण  वह सविता के साथ मारपीट करता था। अरुण ने बताया कि उसने हत्या करने से पहले ही अपने घर में 6 फीट गहरा गड्ढा को दिया था। 28 सितंबर, 2018 की रात चंद्रवीर शराब पीकर घर आया और सो गया। सविता ने फोन कर अपने बॉयफ्रेंड को बुला लिया। अरुण ने तमंचे से पहले सिर पर गोली मारी। अरुण ने चांदी के कड़े को निकालने के लिए उसके हाथ को काट दिया और हाथ को जंगल में फेंक दिया। फिर घर पर बने गड्ढे में उसके शव को दबाकर ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया।

Latest Uttar Pradesh News