A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय सेना के वाहन पर आतंकी हमला, आर्मी ने इलाके को घेरा, झालस चौक बंद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय सेना के वाहन पर आतंकी हमला, आर्मी ने इलाके को घेरा, झालस चौक बंद

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाया है। पुंछ में भारतीय सेना के वाहन पर फायरिंग हुई है। फिलहाल अभी तक के किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

भारतीय सेना - India TV Hindi Image Source : FILE- PTI भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने सेना को निशाना बनाया है। पुंछ में भारतीय सेना के वाहन पर फायरिंग हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू संभाग के जिला पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर के पास कावड़िया इलाके में भारतीय सेना की 39 राष्ट्रीय राइफल के वाहन पर आतंकियों ने फायरिंग की। सूत्रों के मुताबिक किसी के नुकसान की कोई खबर नहीं है।  वहीं पूरे इलाके को सेना ने घेर लिया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। 

झालस चौक आवाजाही के लिए बंद

सेना के वाहन पर फायरिंग पुंछ मेंढर मार्ग पर हुआ। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस, एसओजी, सीआरपीएफ, सेना ने झालस चौक को आवाजाही के लिए बंद कर दिया है। किसी भी वाहन को आगे जाने की अनुमति नहीं है। हर एक वाहन की तलाशी ली जा रही है। सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राइफल के कमांडिंग अधिकारी की क्यूआरटी वाहन पर फायरिंग हुई है।

बाल-बाल बचे कमांडिंग ऑफिसर

बताया जा रहा है कि फायरिंग जिस वाहन पर हुई उसके पीछे सेना के कमांडिंग ऑफिसर का वाहन था जिस में वो खुद सवार थे। सेना और पुलिस के मुताबिक  कमांडिंग ऑफिसर और अन्य जवान सुरक्षित हैं। आतंकियों के हमले में  कमांडिंग ऑफिसर बाल-बाल बच गए। बता दें कि राजौरी और पुंछ में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं जिस को लेकर सेना और अन्य सुरक्षाबल लगातार विभिन्न हिस्सों में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

सेना ने जारी किया बयान

सेना के अधिकारियों के अनुसार, शुक्रवार शाम छह बजे पुंछ सेक्टर के पास एक जंगल से संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों के वाहनों के एक काफिले पर गोलीबारी की गई। कोई सैनिक हताहत नहीं हुआ है। खबरों में दावा किया गया है कि गोलीबारी का उद्देश्य कृष्णाघाटी सेक्टर में सुरक्षा बलों के वाहनों के एक काफिले को निशाना बनाना था। फिलहाल आतंकियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। 

(रिपोर्ट- राही कपूर)