A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया

ईडी ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया है। शहर के बाहरी इलाके सैनिक कॉलोनी के चावड़ी इलाके में एक घर से उन्हें गिरफ्तार किया गया।

ed arrested former j&k minister- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मनी लॉन्ड्रिंग केस में जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री गिरफ्तार

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक अदालत द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के कुछ घंटों बाद मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिंह की पत्नी और पूर्व विधायक कांता अंडोत्रा ​​द्वारा संचालित एक शैक्षिक ट्रस्ट के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज मामले के तहत संघीय एजेंसी द्वारा जांच की जा रही थी। एक अधिकारी ने बताया कि डोगरा स्वाभिमान संगठन पार्टी (डीएसएसपी) के अध्यक्ष को शाम को शहर के बाहरी इलाके सैनिक कॉलोनी के चावड़ी इलाके में एक घर से गिरफ्तार किया गया।

अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री लाल सिंह को भ्रष्टाचार निरोधक अदालत द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने के कुछ घंटों बाद मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया।उन्होंने बताया कि सिंह की पत्नी और पूर्व विधायक कांता अंडोत्रा ​​द्वारा संचालित एक शैक्षिक ट्रस्ट के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज मामले के तहत संघीय एजेंसी द्वारा जांच की जा रही थी।

(इनपुट-पीटीआई)