A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा AP SSC exam 2020: कोरोना के कारण आंध्र प्रदेश बोर्ड ने 10वीं की परीक्षाएं की स्थगित, जल्द जारी होंगी नई तारीखें

AP SSC exam 2020: कोरोना के कारण आंध्र प्रदेश बोर्ड ने 10वीं की परीक्षाएं की स्थगित, जल्द जारी होंगी नई तारीखें

कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है इसी को ध्यान में रखते हुए आंध्र प्रदेश दसवीं क्लास की बोर्ड परीक्षाएं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री अदीमुलापू सुरेश ने एएनआई में यह जानकारी दी।

<p> andhra pradesh board postpones 10th examinations...- India TV Hindi  andhra pradesh board postpones 10th examinations due to corona।

AP SSC exam 2020: कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है इसी को ध्यान में रखते हुए आंध्र प्रदेश दसवीं क्लास की बोर्ड परीक्षाएं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। आंध्र प्रदेश के शिक्षा मंत्री अदीमुलापू सुरेश ने एएनआई में यह जानकारी दी। बैठक में, शिक्षा मंत्री ने बताया कि परीक्षाओं को कम से कम दो सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि परीक्षाओं की नई तारीख 31 मार्च के बाद जारी की जाएंगी। छात्रों के कोरोना वायरस से बचाव के लिए बोर्ड ने यह फैसला लिया है। आंध्र प्रदेश बोर्ड दसवीं की परीक्षाएं राज्य के विभिन्न केंद्रों में 31 मार्च से 8 अप्रैल के बीच आयोजित होने वाली थी।

बता दें कि बोर्ड ऑफ सकेंड्री एजुकेशन (बीएसईपी), आंध्र प्रदेश ने हाल ही में राज्य की 10वीं की परीक्षाएं 23 मार्च से टालकर 31 मार्च 2020 से आरंभ कराने की घोषणा की थी। लेकिन अब फिर से परीक्षाओं को दो हफ्ते के लिए टाल दिया गया है।

 

 

Latest Education News