A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा JEE Advance Exam Date: जेईई एडवांस परीक्षा की तारीख घोषित, HRD मंत्री ने दी जानकारी

JEE Advance Exam Date: जेईई एडवांस परीक्षा की तारीख घोषित, HRD मंत्री ने दी जानकारी

JEE Advance Exam New Date: दो दिन पहले ही जेईई मेन और NEET परीक्षा की तारीखों का ऐलान किया गया था और कहा गया था कि जेईई एडवांस परीक्षा की तारीखों का बाद में ऐलान किया जाएगा।

 JEE Advance Exam Date Announced: JEE Advance Exam Date: JEE Advance Exam Date Announced, HRD Minist- India TV Hindi Image Source : jee Advance exam Date announced: JEE Advance Exam Date: जेईई एडवांस परीक्षा की तारीख घोषित, HRD मंत्री ने दी जानकारी, दो दिन पहले ही जेईई मेन और NEET परीक्षा की तारीखों का ऐलान किया गया था और कहा गया था कि जेईई एडवांस परीक्षा की तारीखों का बाद में ऐलान किया जाएगा।

JEE Advance Exam: मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने इस साल होने वाली जेईई एडवांस परीक्षा की तारीख की घोषणा कर दी है। दो दिन पहले ही जेईई मेन और NEET परीक्षा की तारीखों का ऐलान किया गया था और कहा गया था कि जेईई एडवांस परीक्षा की तारीखों का बाद में ऐलान किया जाएगा। एचआरडी मंत्री ने बताया है कि इस साल की जेईई एडवांस परीक्षा 23 अगस्त को होने जा रही है। कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू है और कई परीक्षाओं को स्थगित तथा कुछ को रद्द कर दिया गया है। लेकिन अब क्योंकि अधिकतर जगहों पर लॉकडाउन की शर्तों में ढील है तो ऐसे में सरकार अब जरूरी परीक्षाओं को कराने की तैयारी कर रही है।

Latest Education News