A
Hindi News एजुकेशन परीक्षा तमिलनाडु: यूजी और पीजी के लिए सेमेस्टर परीक्षा रद्द

तमिलनाडु: यूजी और पीजी के लिए सेमेस्टर परीक्षा रद्द

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को सेमेस्टर परीक्षाओं को रद्द करने का आदेश दिया है और छात्रों को कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर अगले शैक्षणिक वर्ष में जाने की अनुमति दी है।

<p>tamil nadu semester exams for ug pg cancelled ugc...- India TV Hindi Image Source : PTI tamil nadu semester exams for ug pg cancelled ugc guidance aicte

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को सेमेस्टर परीक्षाओं को रद्द करने का आदेश दिया है और छात्रों को कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर अगले शैक्षणिक वर्ष में जाने की अनुमति दी है। यहां जारी एक बयान में पलानीस्वामी ने कहा कि कॉलेज के छात्रों के लिए सेमेस्टर परीक्षा आयोजित करने की संभावना की जांच के लिए गठित एक उच्च स्तरीय समिति ने कहा है कि COVID -19 महामारी परीक्षा के कारण आयोजित नहीं किया जा सकता है।

पलानीस्वामी ने कहा कि विश्वविद्यालय अनुदान आयोग और अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) के मार्गदर्शन के आधार पर कला, विज्ञान, इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान पाठ्यक्रमों के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों को केवल इस सेमेस्टर के लिए परीक्षा से छूट दी गई है।

Latest Education News