A
Hindi News एजुकेशन नौकरी MMRC Limited Recruitment: मुंबई मेट्रो में नौकरी पाने का शानदार मौका, यहां करें आवेदन

MMRC Limited Recruitment: मुंबई मेट्रो में नौकरी पाने का शानदार मौका, यहां करें आवेदन

मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर, असिसटेंट जनरल मैनेजर, डिप्टी इंजीनियर (ट्रैक) और डिप्टी इंजीनियर ( टीवीएस/ ईसीएस) के पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन 2019 जारी किया है।

<p>MMRCL Jobs Notification 2019</p>- India TV Hindi MMRCL Jobs Notification 2019

MMRC Limited Recruitment: मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर, असिसटेंट जनरल मैनेजर, डिप्टी इंजीनियर (ट्रैक) और डिप्टी इंजीनियर ( टीवीएस/ ईसीएस) के पदों पर भर्ती नोटिफिकेशन 2019 जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, एमएमआरसीएल भर्ती 2019 में अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 सितंबर है। हर एक पद के लिए उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग तय की गई है।

मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती 2019- वैकेंसी डिटेल्स
  •  डिप्टी जनरल मैनेजर (ट्रैक): 1 पद
  • असिसटेंट जनरल मैनेजर (ट्रैक): 2 पद
  • डिप्टी इंजीनियर (ट्रैक): 1 पद
  •  डिप्टी इंजीनियर (टीवीएस/ ईसीएस): 2 पद

मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती 2019- शैक्षणिक योग्यता

  1.  जनरल मैनेजर/ असिसटेंट जनरल मैनेजर ( ट्रैक) के लिए उम्मीदवार के पास बीई या बी टेक डिग्री (सिविल) किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार को रेलवे या मेट्रो कॉरपोरेशन के साथ ट्रैक पर काम करने का अनुभव होना चाहिए।
  2.  डिप्टी इंजीनियर (ट्रैक) के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई या बी टेक डिग्री (सिविल) से पास होना चाहिए। साथ ही मेट्रो या रेलवे के साथ ट्रैक पर काम करने का अनुभव भी होना जरूरी है।
  3. डिप्टी इंजीनियर (टीवीएस/ ईसीएस) के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई या बी टेक डिग्री (इलेक्ट्रिकल / मैकेनिकल इंजीनियरिंग) से पास डिग्री होनी चाहिए। मेट्रो अथवा रेलवे के साथ ट्रैक पर काम करने का अनुभव भी होना जरूरी है।

कैसे करें आवेदन (How to apply)

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 30 सितंबर, 2019 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वो भविष्य के लिए आवेदन का प्रिंट आउट लेकर रख लें।

 

Latest Education News