A
Hindi News एजुकेशन न्‍यूज सीएम शिवराज ने दी MP Board 10वीं सफल छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं

सीएम शिवराज ने दी MP Board 10वीं सफल छात्रों को बधाई और शुभकामनाएं

बोर्ड परीक्षा में छात्रों के अच्चे रिजल्ट के बाद मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान के छात्र- छात्राओं को बधाई दी है।

<p>cm shivraj congratulated the successful students of MP...- India TV Hindi Image Source : GOOGLE cm shivraj congratulated the successful students of MP Board 10th class

मध्य प्रदेश बोर्ड10वीं परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। इस बार भी लड़कों की तुलना में लड़कियों ने बाज़ी मारी है। एमपी बोर्ड 10वीं में 65.87% छात्राएं और 60.09% छात्र पास हुए हैं। बोर्ड परीक्षा में छात्रों के अच्छे रिजल्ट के बाद मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान के छात्र- छात्राओं को बधाई दी है। सीएम ट्वीट कर लिखते हैं-  मेरे प्यारे बच्चों, आज 10वीं का एमपी बोर्ड का परीक्षा परिणाम आया है। परीक्षा में सफल सभी बच्चों को बधाई! तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल हो। माता-पिता और प्रदेश का नाम रौशन करो। मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं!

सीएम अपने अगले ट्वीट में कहते हैं एमपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा परिणाम में भिंड के अभिनव शर्मा को प्रथम स्थान, गुना के लक्षदीप धाकड़ को द्वितीय और प्रियांश रघुवंशी को प्रदेश भर में तीसरा स्थान प्राप्त करने पर हार्दिक बधाई। ऐसे ही जीवन की हर परीक्षा में तुम सफल हो, मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है!

Latest Education News