A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स Bangalore University UG PG Results 2019: जल्द जारी होंगे यूजी और पीजी कोर्स के नतीजे, यहां से करें चेक

Bangalore University UG PG Results 2019: जल्द जारी होंगे यूजी और पीजी कोर्स के नतीजे, यहां से करें चेक

Bangalore University UG PG Results2019: बैंगलोर विश्वविद्यालय जल्द ही यूजी और पीजी कोर्स के नतीजे 2019 की घोषणा करेगा।

<p>bangalore university ug pg results 2019</p>- India TV Hindi bangalore university ug pg results 2019

Bangalore University UG PG Results2019: बैंगलोर विश्वविद्यालय जल्द ही यूजी और पीजी कोर्स के नतीजे 2019 की घोषणा करेगा। बैंगलोर विश्वविद्यालय के नतीजे मई और जून 2019 के महीने में विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए वार्षिकी द्वारा आयोजित वार्षिक सेमेस्टर परीक्षा के लिए अपेक्षित हैं। कुछ मीडिया रिपोर्टों ने यह भी दावा किया है कि बैंगलोर विश्वविद्यालय के परिणाम आधिकारिक परिणाम पोर्टल पर ऑनलाइन प्रकाशित किए गए हैं और आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। हालांकि अभी विश्वविद्यालय ने कोई आधिकारिक अधिसूचना नहीं जारी की है। परिणाम अभी घोषित होने हैं। नतीजे आधिकारिक वेबसाइट www.bangaloreuniversity.ac.in पर जारी किए जाएंगे।

छात्रों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, बैंगलोर विश्वविद्यालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए यूजी और पीजी परिणामों की घोषणा की है। परिणाम तक पहुंचने के लिए उम्मीदवारों को अपना पंजीकरण नंबर देना होगा। इसलिए, उन्हें सलाह दी जाती है कि परिणामों की जांच में किसी भी देरी से बचने के लिए अपने परीक्षा प्रवेश पत्र / हॉल टिकट पहले से तैयार रखें।

बैंगलोर यूनिवर्सिटी परिणाम 2019 ऑनलाइन कैसे चेक करे  
  1. आधिकारिक वेबसाइट www.bangaloreuniversity.ac.in पर जाएं.
  2. परीक्षा अनुभाग में नीचे स्क्रॉल करें.
  3. परिणाम टैब पर क्लिक करें.
  4. आपको एक नए पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा.
  5. अपना छात्र पंजीकरण नंबर दर्ज करें.
  6. चेक रिजल्ट ऑप्शन पर क्लिक करें.
  7. स्क्रीन पर प्रदर्शित परिणाम की जांच करें और सत्यापित करें.
  8. परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट निकालें.

परिणाम जारी होने से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी तारीख की घोषणा की जाएगी। परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार को सलाह है की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें ताकि कौई जरूरी जानकारी ना छूट पाए।

Latest Education News