A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स CBSE Results: कब घोषित होंगे 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे? एक ट्वीट से मचा कन्फ्यूजन

CBSE Results: कब घोषित होंगे 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे? एक ट्वीट से मचा कन्फ्यूजन

गुरुवार को समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट किया जिसमें बताया कि इसी हफ्ते परिणाम घोषित होंगे। लेकिन बाद में ANI ने खबर को गलत बताया और ट्वीट के लिए माफी मांगी।

<p>CBSE Results: कब घोषित होंगे...- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) CBSE Results: कब घोषित होंगे 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे? एक ट्वीट से मचा कन्फ्यूजन

CBSE Board 10th 12th class Results: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे कब घोषित होने जा रहे हैं। गुरुवार को समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट किया जिसमें बताया कि इसी हफ्ते परिणाम घोषित होंगे। लेकिन बाद में ANI ने खबर को गलत बताया और ट्वीट के लिए माफी मांगी। 

ANI के इस ट्वीट के बाद ही सीबीएसई की एक अधिकारी ने इस तरह का कोई भी फैसला न होने की बात कही। उन्होंने कहा कि ये खबर गलता है और बोर्ड ने ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया है। थोड़ी देर बाद ही ANI ने भी ट्टवीट कर अपनी खबर वापस ले ली। CBSE परिणामों को लेकर लगातार अनुमान लगाए जा रहे हैं।

बोर्ड ने पहले घोषणा की थी कि वह जुलाई के मध्य तक कक्षा 10 और कक्षा 12 के परिणाम घोषित करेगा। अपेक्षित परिणाम की तारीख के बारे में पिछले एक सप्ताह से छात्रों की चिंताएं बढ़ गई हैं।

Image Source : CBSECBSE Fake News Alert

Latest Education News