A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स DMRC Results 2020: डीएमआरसी ने घोषित किया 1492 पदों पर भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

DMRC Results 2020: डीएमआरसी ने घोषित किया 1492 पदों पर भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

जिन उम्मीदवारों को दिल्ली मेट्रो रेल कोर्पोरेशन के नतीजे का इतंजार है उनके लिए खुशखबरी है दरअसल दिल्ली मेट्रो रेल कोर्पोरेशन ने एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्टिव पदों पर भर्ती के लिए हुई परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के परिणाम जारी कर दिए हैं।

<p>dmrc recruitment results 2020</p>- India TV Hindi dmrc recruitment results 2020

DMRC Recruitment Results 2020: जिन उम्मीदवारों को  दिल्ली मेट्रो रेल कोर्पोरेशन के नतीजे का इतंजार है उनके लिए खुशखबरी है दरअसल दिल्ली मेट्रो रेल कोर्पोरेशन ने एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्टिव पदों पर भर्ती के लिए हुई परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट  के परिणाम जारी कर दिए हैं। ये वैकेंसी रेगुलर और कॉन्ट्रेक्चुअल दोनों तरह की थीं, कुल भर्तियों की संख्या 1493 थी। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए है, वे आधिकारिक वेबसाइट www. delhimetrorail.com पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों को अब अगले राउंड के लिए बुलाया जाएगा। हालांकि अगले राउंड की डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है। अगले राउंड में इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और ग्रुप डिस्कशन के लिए बुलाया जाएगा। कस्टमर रिलेशन अफसर के लिए साइको टेस्ट का आयोजन किया जाएगा जो क्वालिफाइंग नेचर का होगा।

बहरहाल रिजल्ट के साथ ही DMRC ने इस परीक्षा के लिए कट ऑफ मार्क्स भी घोषित कर दिए हैं। इनकी जानकारी भी उम्मीदवारों को दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetro.com से मिल जाएगी। यहां उम्मीदवारों की जानकारी के लिए बता दें कि चयनित उम्मीदवारों की जो सूची DMRC ने जारी की है वो प्रोविजनल है.. और अंतिम सूची का प्रकाशन दस्तावेज वेरिफिकेशन और उम्मीदवारों की योग्यता के प्रमाणन के बाद ही घोषित की जाएगी।

 

Latest Education News