A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स ICMAI CAT Result 2019: आईसीएमएआई कैट जुलाई परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक

ICMAI CAT Result 2019: आईसीएमएआई कैट जुलाई परीक्षा के परिणाम जारी, यहां से करें चेक

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICMAI) ने आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) जुलाई परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये हैं।

<p>ICMAI CAT RESULT 2019</p>- India TV Hindi ICMAI CAT RESULT 2019

ICMAI CAT Result 2019 Released: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICMAI) ने आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) जुलाई परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिये हैं। आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) की परीक्षा उपस्थित अभ्यर्थी अपना रिजल्ट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। आईसीएमएआई (ICMAI) की ऑफिशियल वेबसाइट www.eicmai.in पर रिजल्ट डाउनलोड करने संबंधित पूरा स्टेप दिया गया है। आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) की परीक्षा पास करने के वाले अभ्यर्थियों को एमबीए के विभिन्न कोर्सों में प्रवेश दिया जाता है।

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICMAI) की तरफ से आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) की परीक्षा जुलाई के पहले सप्ताह में घोषित किया गया था। इस परीक्षा में देशभर के विभिन्न परीक्षा सेंटरों से हजारों की संख्या अभ्यर्थी शामिल हुए थे। आईसीएमएआई (ICMAI) कैट (CAT) की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए जल्द बुलाया जाएगा। हालांकि विभाग की तरफ से एडमिशन के लिए अभी कोई नोटिस नहीं जारी की गई है।

ऐसे देखें रिजल्ट: 
  1.  ICMAI की ऑफिशल वेबसाइट icmai.in पर जाएं 
  2.  यहां होम पेज पर रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें 
  3.  अब अगले पेज पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर डालें 
  4.  इसके बाद ‘Go’ के बटन पर क्लिक करें 
  5.  क्लिक करते ही आपका रिजल्ट आपके सामने होगा। 
  6.  अब इसे डाउनलोड करें या इसका प्रिंट निकाल लें 

Latest Education News