A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स Osmania University Result: उस्मानिया यूनिवर्सिटी बीए और बीएससी के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

Osmania University Result: उस्मानिया यूनिवर्सिटी बीए और बीएससी के नतीजे घोषित, ऐसे करें चेक

Osmania University Result 2019 Declared: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।

<p>osmania university result 2019</p>- India TV Hindi osmania university result 2019

Osmania University Result 2019 Declared: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। उस्मानिया यूनिवर्सिटी बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए की परीक्षा में शामिल होने वाले स्टूडेंट यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट  osmania.ac.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। उस्मानिया यूनिवर्सिटी की तरफ से बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए की परीक्षा मई में आयोजित की गई थी। उस्मानिया यूनिवर्सिटी बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी।

उस्मानिया यूनिवर्सिटी की बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए की परीक्षा में उपस्थित अभ्यर्थियों को सलाह है वेबसाइट पर लिंक न खुलने की वजह से परेशान न हो, क्योंकि इस समय उस्मानिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट आसानी के साथ नहीं खुल रही है। इसलिए स्टूडेंट को सलाह है कि वो थोड़ा इंतजार करने के बाद रिजल्ट देखें. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने अप्रैल यूजी के विभिन्न कोर्सों का रिजल्ट जारी किया था।

उस्मानिया यूनिवर्सिटी रिजल्ट कैसे करें चेक : Osmania University Result 2019 Steps to Check
  1. उस्मानिया यूनिवर्सिटी की बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए रिजल्ट चेक करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  2. उस्मानिया यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  3. अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ इंटर कर सबमिट करें।
  4. उस्मानिया यूनिवर्सिटी की बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए रिजल्ट आपके सामने होगा।
  5. उस्मानिया यूनिवर्सिटी की बीए (BA), बीएससी (BSc) और बीबीए रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

Latest Education News