A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स SBI Clerk Mains Result 2019 को लेकर आया ये लेटस्ट अपडेट, जानें कब आएगा रिजल्ट

SBI Clerk Mains Result 2019 को लेकर आया ये लेटस्ट अपडेट, जानें कब आएगा रिजल्ट

SBI क्लर्क मेन्स 2019 के रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह खास खबर है

<p>SBI Clerk Mains Result 2019</p>- India TV Hindi SBI Clerk Mains Result 2019

SBI Clerk Mains Result 2019: SBI क्लर्क मेन्स 2019  के रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों  के लिए यह खास खबर है परिणाम के लेकर दरअसल SBI क्लर्क मेन्स 2019 की परिणाम तारीखें अभी भी अटकलें हैं क्योंकि भारतीय स्टेट बैंक ने अभी तारीख की घोषणा नहीं की है। तिथि को लेकर भ्रम की स्थिति उम्मीदवारों के बीच जारी है क्योंकि पहले परिणाम अक्टूबर पहले सप्ताह तक जारी किया जाना था।

इससे पहले, विभिन्न मीडिया रिपोर्टों ने कहा था कि भारतीय स्टेट बैंक अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 की घोषणा करेगा। हालांकि, बैंक ने न तो परिणाम जारी किया और न ही परिणाम की तारीख की घोषणा की। बैंक को अब अक्टूबर के चौथे सप्ताह में एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 जारी करने की उम्मीद है।

उम्मीदवारों, जो एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 के लिए उपस्थित हुए थे, को सलाह दी जाती है कि वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट की जाँच करते रहें। हम आपको रिजल्ट से जुड़ी हर जानकारी से अपडेट करते रहेंगे। इस बीच, वे यह जान सकते हैं कि भारतीय स्टेट बैंक परिणाम जारी करने के बाद एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 को कहाँ और कैसे चेक करें।

SBI क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 | ऐसे चेक करें परिणाम
  1.  आधिकारिक वेबसाइट - sbi.co.in पर जाएं
  2. परिणाम अधिसूचना पर क्लिक करें।
  3.  आवश्यक जानकारी दर्ज करें।
  4.  एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019 डाउनलोड करें।

जैसे ही भारतीय स्टेट बैंक एसबीआई क्लर्क मेन्स रिजल्ट 2019जारी करता है, उम्मीदवारों को स्कोरकार्ड में दी गई सभी सूचनाओं की अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए।

Latest Education News