A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स TN Plus 2 Result 2020: इस तारीख को घोषित होंगे तमिलनाडु प्लस 2 के नतीजे, ऐसे कर सकेंगे चेक

TN Plus 2 Result 2020: इस तारीख को घोषित होंगे तमिलनाडु प्लस 2 के नतीजे, ऐसे कर सकेंगे चेक

तमिलनाडु प्लस 2 के परिणाम जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, TN प्लस 2 का परिणाम या तो 6 जुलाई या 7 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया जाएगा।

<p>tn plus 2 result 2020 date and time confirmed, check...- India TV Hindi Image Source : PTI tn plus 2 result 2020 date and time confirmed, check here

TN Plus 2 Result 2020: तमिलनाडु प्लस 2 के परिणाम जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, TN प्लस 2 का परिणाम या तो 6 जुलाई या 7 जुलाई को आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किया जाएगा। उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन भी पूरा हो चुका है और जल्द ही परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। TN उच्चतर माध्यमिक या +2 परिणाम tnresults.nic.in, dge1.tn.nic.in और dge2.tn.nic.in पर ऑनलाइन जारी किए जाएंगे। छात्रों को आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर अंक प्रदान किए जाएंगे। 80 प्रतिशत अंक त्रैमासिक और अर्धवार्षिक परीक्षा में छात्रों के प्रदर्शन पर आधारित होंगे और शेष 20 प्रतिशत उनकी उपस्थिति पर निर्भर करेगा।

तमिलनाडु प्लस 2 परिणाम 2020
पिछले साल, TN प्लस दो परिणाम 19 अप्रैल को घोषित किए गए थे और पास प्रतिशत 91.3 प्रतिशत था। पिछले साल के आंकड़ों की तुलना में इस साल पास प्रतिशत में बढ़ोतरी हो सकती है।इससे पहले, राज्य के शिक्षा मंत्री ने कहा था कि कक्षा 10, 11 और 12 के परिणाम जुलाई के तीसरे सप्ताह में घोषित किए जाएंगे। TN 12 वीं के परिणाम जल्द जारी करने की संभावना काफी उज्ज्वल थी क्योंकि प्लस टू के लिए उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन पूरा होने वाला था।

Latest Education News