A
Hindi News एजुकेशन रिजल्ट्स UPPSC PCS 2017: उत्तर प्रदेश पीसीएस 2017 फाइनल के नतीजे घोषित, चयनित अभ्यर्थियों की पूरी लिस्ट यहां करें चेक

UPPSC PCS 2017: उत्तर प्रदेश पीसीएस 2017 फाइनल के नतीजे घोषित, चयनित अभ्यर्थियों की पूरी लिस्ट यहां करें चेक

उत्तर प्रदेश (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है।

<p>UPPSC PCS 2017 Results Declared</p>- India TV Hindi UPPSC PCS 2017 Results Declared

UPPSC PCS 2017 Results Declared: उत्तर प्रदेश (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है। यूपी (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 इंटरव्यू में शामिल हुए अभ्यर्थी अपना रिजल्ट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in  पर जाकर चेक कर सकते हैं। आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर चयनित अभ्यर्थियों की लिस्ट दी पीडीएफ फॉर्म में दी गई है। यूपी (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 की इस परीक्षा में प्रतापगढ़ जिले के अमित शुक्ला ने टॉप किया है। वही दूसरी स्थान प्रयागराज से अनुपम मिश्रा को मिला है।

आपको बता दे कि आयोग कुल 676 पदों पर भर्ती के लिए चयनित अभ्यर्थियों का रिजल्ट जारी किया है। आयोग की तरफ से 22 डिप्टी कलेक्टर, 90 डेप्यूटी एसपी समेत कई पदों पर भर्तियों के रिजल्ट जारी किया गया है। आपको बता दें कि यूपी (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 रिजल्ट जारी करने में आयोग को देरी इसलिए हुई क्योंकि रिजल्ट घोषित करने का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट में चला गया था।

गौरतलब है कि यूपी (UPPSC) पीसीएस (PCS) 2017 प्रीलिम्स और मेंस की परीक्षा में कई प्रश्न गलत पूछे गये थें, जिसके बाद अभ्यर्थियों ने आंसर की में बदलाव करने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके अलावा मेंस एग्जाम के दौरान पेपर का बंडल बदलने को लेकर भी विवाद हुआ था।

 

Latest Education News