A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी SARKARI NAUKARI: पुलिस विभाग में नौकरी का शानदार मौका, यहां करें अप्लाई

SARKARI NAUKARI: पुलिस विभाग में नौकरी का शानदार मौका, यहां करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आंध्र प्रदेश पुलिस विभाग में जॉब पाने का सुनहरा मौका सामने आया है।

<p>ap police latest job vacancy</p>- India TV Hindi ap police latest job vacancy

AP Police Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आंध्र प्रदेश पुलिस विभाग में जॉब पाने का सुनहरा मौका सामने आया है। दरअसल आंध्र प्रदेश पुलिस ने असिस्टेंट पब्लिक प्रोसेक्यूटर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आंध्र प्रदेश स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूमेंट बोर्ड (AP SLPRB) की आधिकारिक वेबसाइट www.slprb.ap.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। AP Police Bharti 2019 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि AP Police Recruitment 2019 के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2019 है। इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत असिस्टेंट पब्लिक प्रोसेक्यूटर के 50 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति आंध्र प्रदेश स्टेट प्रोसेक्यूशन विभाग में होगी। उम्मीदवारों को जोन-I (विशाखापट्टनम रेंज), जोन-II(एलुरू रेंज), जोन-III(गुंटूर रेंज), जोन-IV(करनूल रेंज) में तैनात किया जाएगा। शैक्षणिक योग्यता, सैलरी, एग्जाम पैटर्न और चयन की प्रक्रिया के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

AP Police Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria
  1. आंध्र प्रदेश पुलिस भर्ती 2019 के अंतर्गत असिस्टेंट पब्लिक प्रोसेक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी स्ट्रीम में ग्रैजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है।
  2. साथ ही उम्मीदवार के पास लॉ की डिग्री होना भी आवश्यक है।
  3. इसके साथ ही उम्मीदवार के पास बतौर एडवोकेट 3 वर्ष प्रैक्टिस करने का अनुभव होना जरूरी है।
  4. असिस्टेंट पब्लिक प्रोसेक्यूटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
  5. असिस्टेंट पब्लिक प्रोसेक्य़ूटर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Latest Education News