A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी जम्मू कश्मीर में सेना की भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण

जम्मू कश्मीर में सेना की भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण

जम्मू कश्मीर में एक सितंबर से शुरू होने वाली सेना की 10 दिवसीय भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण शुरू हो चुका है। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि इस रैली में सभी श्रेणियों के सैनिकों की भर्ती की जायेगी। 

indian army- India TV Hindi Image Source : TWITTER जम्मू कश्मीर में सेना की भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण (प्रतिकात्मक तस्वीर)

जम्मू। जम्मू कश्मीर में एक सितंबर से शुरू होने वाली सेना की 10 दिवसीय भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण शुरू हो चुका है। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि इस रैली में सभी श्रेणियों के सैनिकों की भर्ती की जायेगी। यह रैली रियासी जिले के तलवाड़ा में जम्मू कश्मीर पुलिस के सहायक प्रशिक्षण केंद्र (एसटीसी) में आयोजित की जायेगी।

उन्होंने बताया कि इसमें भाग लेने के लिए उधमपुर, पुंछ, राजौरी, डोडा, किश्तवाड़, रामबन और रियासी जिलों के प्रतिभागी योग्य होंगे। प्रवक्ता ने बताया, ‘‘इसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य है और यह तीन जुलाई से शुरू है। पंजीकरण सेना की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट ज्वाइनइंडियनआर्मी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर 16 अगस्त तक किजा जा सकेगा। 

Latest Education News