A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग में निकली नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग में निकली नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका सामने आया है। दरअसल हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 28 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं।

<p>himachal pradesh public service commission jobs apply</p>- India TV Hindi himachal pradesh public service commission jobs apply

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका सामने आया है। दरअसल हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 28 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इसके तहत असिस्टेंट मैनेजर (क्लास-2) के पद भर्तियां होंगी। जो उम्मीदवार इस नौकरी के लिए योग्य और इच्छुक हैं वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट  www.hppsc.hp.gov.in पर जाकर 3 अप्रैल 2020 तक ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

योग्यता : न्यूनतम द्वितीय श्रेणी में ग्रेजुएट हो। इसके साथ ही संबंधित कार्यक्षेत्र में कम से कम तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि : 03 अप्रैल 2020

आयु सीमा- इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 साल और अधिकतम 45 साल होनी चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया : अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा/ मौखिक परीक्षा/ साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क- सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 400/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 100/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

आवेदन प्रक्रिया  
उम्मीदवार वेबसाइट www.hppsc.hp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Latest Education News