A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी SARKARI NAUKARI: भारतीय रेलवे में निकली बंपर नौकरियां, यहां करें आवेदन

SARKARI NAUKARI: भारतीय रेलवे में निकली बंपर नौकरियां, यहां करें आवेदन

भारतीय रेलवे में भर्तियां निकली हैं।

<p>RRC JE, DMS recruitment open for 149 posts: Exam...- India TV Hindi RRC JE, DMS recruitment open for 149 posts: Exam pattern, syllabus, application process

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे में भर्तियां निकली हैं। रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (आरआरसी) के जरिए रेलवे में भर्ती की जा रही है। आरआरसी ने जूनियर इंजीनियर और डिपो सामग्री अधीक्षक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। कुल 149 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर है। इंजीनियरिंग डिग्री रखने वाले कैंडिडेट ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

पदों की जानकारी 
पदों के नाम- जूनियर इंजीनियर, डिपो सामग्री अधीक्षक कुल पदों की संख्या- 149 पद
सैलरी- 35,400 रुपए प्रति माह 

आवेदन योग्यता:
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इंजीनियरिंग की पढ़ाई किया होना चाहिए। अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। उम्मीदवार इसके लिए वेबसाइट पर जाकर ज्यादा जानकारी ले सकते हैं। 

उम्र सीमा- उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 42 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमानुसार छूट मिलेगी। 

ऐसे करें आवेदन: इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है। आवेदन की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर 2019 से पहले उम्मीदवार आवेदन कर दें।

Latest Education News