A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी UPPSC भर्ती 2018: पीसीएस परीक्षा के जरिए 924 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

UPPSC भर्ती 2018: पीसीएस परीक्षा के जरिए 924 पदों पर भर्ती, करें आवेदन

UPPSC भर्ती 2018: अपर सबऑर्डिनेट सर्विसेज/ पीसीएस एग्जाम  के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने 924 पदों पर भर्ती निकाला है।

<p>UPPSC PCS EXAM </p>- India TV Hindi UPPSC PCS EXAM 

UPPSC भर्ती 2018:  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। अपर सबऑर्डिनेट सर्विसेज/ पीसीएस एग्जाम  के अंतर्गत उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने 924 पदों पर भर्ती निकाला है। परीक्षार्थी इन पदों के लिए आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। मालुम हो कि इन 924 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 6 जुलाई 2018 से ही शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना शुरू कर दिए हैं। अभी तक जो लोग आवेदन नहीं कर पाएं है तो वे जल्द कर लें क्योंकि पीसीएस परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 अगस्त 2018 है। 

UPPSC भर्ती 2018 के लिए परीक्षार्थी की आयु और शैक्षणिक योग्यताः

 पीसीएस परीक्षा में बैठने के लिए परीक्षार्थी की आयु सीमा 21 साल से लेकर 40 साल तक होनी चाहिए। इस परीक्षा के लिए परीक्षार्थी की शैक्षणिक योग्यता पदों के अनुसार तय किया गया है जिसकी जानकारी परीक्षार्थी आयोग के ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ले सकते हैं। 

Latest Education News