A
Hindi News Gallery Khabartube Video: लड़कियों को इंप्रेस करने के...

Video: लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए कहीं आप भी तो ऐसा नहीं करते

लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़के क्या-क्या नहीं करते! लड़की को इंप्रेस करना तो कोई आसान काम है नहीं। सच मानिए, और मानना क्या, आप तो जानते ही होंगे कि इस काम में तमाम जतन करने पड़ते हैं।

IndiaTV Hindi Desk 25 Aug 2016, 19:55:52

लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़के क्या-क्या नहीं करते! लड़की को इंप्रेस करना तो कोई आसान काम है नहीं। सच मानिए, और मानना क्या, आप तो जानते ही होंगे कि इस काम में तमाम जतन करने पड़ते हैं। कोई बाइक से स्टंट दिखाता है तो कोई यह काम अपने गाने से लेता है, और जिन्हें गिटार बजाना आता है उनके तो कहने ही क्या, उनसे तो लड़कियां अक्सर ही इंप्रेस हो जाती हैं।

इन्हें भी देखें:

VIDEO: क्या आपने देखा बाबा रामदेव का काला चश्मा सॉन्ग में डांस
VIDEO: गेंहू कताई का शायद इससे सस्ता और शानदार तरीका शायद कोई और नहीं
VIDEO: लड़की बोली हां मैने भी प्यार किया है, तो लड़का बोला हम दिलदार हैं तुम्हारे

इस वीडियो में लड़के ने भी ऐसा ही कुछ किया, लेकिन थोड़ा स्टाइल से। लड़की को इंप्रेस करने के लिए बीच सड़क पर डान्स किया और क्या खूब नाचा। यही नहीं, अपने हीरो ने भरी बरसात में लड़की को भीगने से बचाने के लिए छतरी भी खोली। बंदे ने तमाम तिकड़में की ताकि लड़की इंप्रेस हो जाए लेकिन लड़की ने उसमें जरा भी दिलचस्पी नहीं दिखाई। बंदे की सारी तरकीबें उसके किसी काम न आईं और लड़की उसे पीछे छोड़ आगे बढ़ गई। 

लड़के का मुंह लटक गया और बेचारा अपना मुरझाया हुआ चेहरा लेकर आगे बढ़ ही रहा था कि अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे बंदा फिर से रिचार्ज हो गया। ऐसा क्या हुआ था? यह जानने के लिए देखें विडियो...

यह वीडियो FunkyFlunky के बैनर तले बनाया गया है और यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।