A
Hindi News Gallery Khabartube Video: बडी गुलेल से एक आदमी...

Video: बडी गुलेल से एक आदमी को एक से दूसरी बिल्डिंग में फेंका, उसके आगे जो हुआ वो हैरान करने वाला था

ये हादसा उस वक्त हुआ। जब दुबई की एक बिल्डिंग की छत पर एक आदमी को गुलेल की सहायता से दूसरी बिल्डिंग में फेका जा रहा था। इसके बाद जो हुआ वो बहुत ही डरावना है। जब इस आदमी को गुलेल की मदद से फेंका गया तो वह दूसरी बिल्डिंग में लगे नेट में न गिरकर आगे निकल

India TV News Desk 22 Sep 2016, 18:41:56

कहा जाता है कि हमारी एक चूक किसी का भविष्य तो किसी की जान ले लेता है। ऐसा ही कुछ दुबई में हुआ। जहां पर लैंडिंग में हुई चूक के कारण एक मजेदार बात हुई।

ये हादसा उस वक्त हुआ। जब दुबई की एक बिल्डिंग की छत पर एक आदमी को गुलेल की सहायता से दूसरी बिल्डिंग में फेका जा रहा था। इसके बाद जो हुआ वो बहुत ही डरावना है। जब इस आदमी को गुलेल की मदद से फेंका गया तो वह दूसरी बिल्डिंग में लगे नेट में न गिरकर आगे निकल गया।

यह वीडियो कुछ दिनों से दुबई की सोशल मीडिया में वायरल बना हुआ है। इसके अनुसार बताया जा रहा है कि स्टंट करने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है। साथ ही क्रू मेंबर्स डर जाते है। इस वीडियो को बिल्‍कुल सच तो कुछ इसे झूठ बता रहे थे।

इस वीडियो को रिलीज करने के 3 दिन बाद इसा सेकंड पार्ट रिलीज किया गया। जिसमें ये दिखाया गया कि दूसरी बिल्डिंग की छत पर बने स्‍वीमिंग पूल में गिरा और बच गया। जो काफी मजेदार था। दरअसल ये वीडियो दुबई की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी ने अपने एड कैम्‍पेन के लिए बनाया है। आप भी देखे ये मजेदार विडियो।

ये Careem  वीडियो  नामक अकाउंट से यू टयूब में अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़े-