A
Hindi News Gallery Khabartube ऑफिस लाइफ के सक्‍सेस फंडे को...

ऑफिस लाइफ के सक्‍सेस फंडे को कुछ अलग ही मारक अंदाज में बताता है ये VIDEO

कई बार दूसरे लोग कम मेहनत के बाद भी ऑफिस में अपने बेहतर बातचीत का वॉक कला के दम पर ना केवल अपनी मेहनत का बखान करने में कामयाब हो जाते हैं बल्कि बॉस को इंप्रेस करके ऑफ लेने में भी बाजी मार ले जाते हैं।

India TV Lifestyle Desk 28 Jul 2018, 14:04:42

जॉब लाइफ में बेहतर प्रमोशन का सीधा संबंध आपके काम से होता है और हर कोई इस प्रतियोगितामय जिंदगी में अपने बेहतर काम से आगे बढ़ने की ललक से काम करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि आपकी मेहनत का पूरा परिणाम आपके हक में नहीं जा पाता,कभी आपके ही एक बेहतरीन आइडिए को आपका कोई साथी अपना बनाकर ऑफिस में बॉस के सामने कुछ इस तरह से पेश करता है कि सबको लगता है कि वाह क्या शानदार सोचता है बंदा। कई बार दूसरे लोग कम मेहनत के बाद भी ऑफिस में अपने बेहतर बातचीत का वॉक कला के दम पर ना केवल अपनी मेहनत का बखान करने में कामयाब हो जाते हैं बल्कि बॉस को इंप्रेस करके ऑफ लेने में भी बाजी मार ले जाते हैं।

आज के समय की बात करें तो ऑफिस में जो ज्यादा मेहनत करता है उसकी तरफ कोई ध्यान ही नहीं देता है। सोचते है कि यह किसी काम की नहीं, वहीं दूसरी ओर जो काम में बिल्कुल लगाता हो बॉस की चापलूसी करने में माहिर हो कई ऑफिस में उनकी अपनी ही एक अहमियत होती है। इसी को लेकर

नोट: इस वीडियों को Girliyapa नाम अकाउंट से यू-टयूब पर शेयर किया गया है।