A
Hindi News Gallery Khabartube Video: जब कुत्ते को बचाने के...

Video: जब कुत्ते को बचाने के लिए मालिक ने मारा कंगारू को पंच

इस वीडियों को 4 दिसंबर को यू-टयूब पर अपलोड किया गया था। जिसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस शख्स की पहचान ग्रेग टॉन्किंस के रूप में हुई है जो टरोंगा वेस्‍टर्न प्‍लेंस जू में हाथियों की देखभाल का काम करता है..

India TV News Desk 08 Dec 2016, 11:48:03

कहा जाता है कि इंसान और कुत्ते की दोस्ती से अच्छी कोई दोस्ती नहीं होती।  कुत्ता अपनी मालिक के लिए जान भी दे देता है। सदियों से चला आ रहा है कि कुत्ता सबसे वफादार जानवर माना जाता है। हमें सिर्फ ये लगता है कि दोस्ती सिर्फ कुत्तें ही निभा सकते है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आप यह नहीं कह पाएंग, क्योंकि इंसान भी अपनी दोस्ती का बखूबी निभाते है। एक शख्स दोस्ती निभाने के लिए अपने कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू से भिड़ जाता है। वह कंगारु को पंच मारता है। जिससे कंगारू भाग जाता है।

इस वीडियों को 4 दिसंबर को यू-टयूब पर अपलोड किया गया था। जिसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस शख्स की पहचान ग्रेग टॉन्किंस के रूप में हुई है जो टरोंगा वेस्‍टर्न प्‍लेंस जू में हाथियों की देखभाल का काम करता है। इस वीडियो को कोई मजाकिया तौर में ले रहा है, तो कोई इसे कंगारु के ऊपर आए संकट के बारें में सोच रहा है।

मेल ऑनलाइन के अनुसार 34 वर्षीय टॉन्किंस को पशु अधिकारों के लिए काम करने वालों की तरफ से धमकियां भी मिल रही हैं जिसके चलते वो पुलिस सुरक्षा मांगने के लिए मजबूर हुए।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कंगारू ने कुत्ते के गर्दन को जकड़ रखा है। तभी वहां यह शख्स पहुंच जाता है। और कंगारू से कुत्ते को छुड़ाने के लिए उसके मुंह पर एक पंच देता है। जिससे वह कुत्ते को छोड़ देता है।