A
Hindi News Gallery Khabartube Video: मिनी ट्रक ने मारी टक्कर,...

Video: मिनी ट्रक ने मारी टक्कर, 30 फीट तक उछला और 5 सेकंड में गई जान

हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक बैठे दो शख्स ऑफिस से बाहर जा रहे थे, लेकिन तभी सड़क पर मिनी ट्रक मौत बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक ने पहले टक्कर मारी फिर बाइक सावर को कई फीट दूर तक घसीट कर ले गया। उसी वक्त हुई मौंत..

India TV News Desk 16 Oct 2016, 14:40:42

कहा जाता है कि घर से जब कोई निकलता है तो यह पता नहीं होता है कि वह वापस आएंगा कि नहीं। बस किस्मत को लेकर घर से बाहर निकलते है। कब क्या हो जाएं पता नहीं। ऐसा ही एक हादसा हुआ एक शख्स हंसी-खुशी घर से ऑफिस के लिए निकला था लेकिन ये नहीं पता था कि वह अब कभी घर वापस नहीं आएंगा। साथ ही मौत ऐसी मिली की रुह भी कांप जाए।

राजस्थान के अलवर से ऐसी हैरान कर देने वाली वीडियो आया जिसमें एक बेकाबू मिनी ट्रक ने बाइकसवार शख्स की जान लेली। हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक बैठे दो शख्स ऑफिस से बाहर जा रहे थे, लेकिन तभी सड़क पर मिनी ट्रक मौत बनकर आया तेज रफ्तार ट्रक ने पहले टक्कर मारी फिर बाइक सावर को कई फीट दूर तक घसीट कर ले गया। गनीमत ये रही कि बाइक के पीछे बैठे शख्स की जान बाल-बाल बच गई।

ये हादसा सिर्फ 5 सेकंड में हुआ और उस शख्स की जान चली गई। इस शख्स का नाम नितिन जैन है और वह फाइनेंस कंपनी में सेल्स एक्जिक्यूटिव का काम करता था। हादसे से पहले वो अपने दोस्त के साथ बाइक से अपने ऑफिस से निकले थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार और नितिन की मौके में ही मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठे शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वो मौत से बाल-बाल बच गया हालंकि पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

 ये दर्दनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया। वहां मौजूद भीड़ ने युवक को सड़क से उठाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक नितिन की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी और परिवार का इकलौता बेटा था। हादसे के बाद से घरवाले सदमे में हैं।