A
Hindi News Gallery Khabartube पाकिस्तानी स्टूडेंट का ये गाना सुन...

पाकिस्तानी स्टूडेंट का ये गाना सुन लोट-पोट हो जाएंगे आप

ल में ही एक ऐसा ही कुछ वीडियों वायरल हो रहा है। जिसें काफी पसंद भी किया जा रहा है। जिसमें एक में एक पाकिस्तानी स्टूडेंट क्लास में टीचर के सामने 'आज जाने की जिद्द ना कर' गाने की तर्ज पर ‘आज पढ़ाने की जिद्द ना करो’ गाना गा रहा है।

India TV News Desk 03 Dec 2016, 13:54:17

हमारे जीवन का सबसे अच्छा भाग होता है कोई, तो वह है बचपन। बचपन की शरारते आज भी हम सोच कर हंस पड़ते  है। साथ ही ये बोलते है कि काश फिर से बचपन आ जाएं और फिर से वह हम शरारते कर सके। हमने बचपन में स्कूल और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की है। जिसके कारण कई बार टीचर के गुस्से का सामना भी करना पड़ता था। आपने भी खूब ऐसी मस्ती की होगी जब आपका पढ़ने का मन बिल्कुल नही होता है और आप न पढ़ने के न जाने कितने बहाने निकालते थे। इन बहानों को टीचर सच मान लेती थी और आपकी तो मस्ती हो गई।

हाल में ही एक ऐसा ही कुछ वीडियों वायरल हो रहा है। जिसें काफी पसंद भी किया जा रहा है। जिसमें एक  में एक पाकिस्तानी स्टूडेंट क्लास में टीचर के सामने 'आज जाने की जिद्द ना कर' गाने की तर्ज पर ‘आज पढ़ाने की जिद्द ना करो’ गाना गा रहा है। जिसे बच्चों के साथ- साथ क्लास में मौजूद टीचर भी एन्जॉय कर रही हैं। देखे ये वीडियो कि कैसे एक स्टूडेंट गाना गा कर सभी को हंसा रहा है।

इस वीडियो को upesh rawat नामक अकाउंट से यूू-टयूब पर शेयर किया गया है।