A
Hindi News Gallery Khabartube Video: सिक्योरिटी गार्ड ने गाया ऐसा...

Video: सिक्योरिटी गार्ड ने गाया ऐसा गाना, जिसे सुन आप रह जाएगे दंग

ऐसा ही इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड गाना गा रहा है। जिसने हर एर शब्द में पूरी कोशिश की है कि ठीक से जाएं। जिसे सुनकर अच्छा भी लग रहा। लेकिन इसका एक्शन अपने आप पर ऐसा है।

India TV Lifestyle Desk 07 Dec 2016, 17:40:22

सोशल मीडिया अपने आप में एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है कि किसी को फ्यूचर को डूबा सकता है, तो किसी के फ्यूचर को एक नया आयाम दे सकता है। कोई भी इससे रातों-रात सेलीब्रेटी बन जाता है। इस बात का उसे खुद अंदाजा नहीं होता है। सोशल मीडिया से अब कोई अढूता नहीं रहा है। हर कोई इसका इस्तेमाल हर तरीके से करता है। फिर चाहे वह चैटिंग, मौसेजिंग के लिए हो या फिर नॉलेज के लिए हो।

इसी सोशल मीडिया ने न जाने कितने लोगों को रातो-रात सेलीब्रेटी बना दिया। फिर वह चाहे पाकिस्तान का चायवाला ही क्यों न हो। हर किसी के पास अपना-अपना टैलेंट होता है। किसी का छिप जाता है, तो किसी का किसी के द्नवारा लोगों के सामने आ जाता है। हर किसी के पास टैलेंट होता है। कोई इसे पहचान लेता है, तो कोई नहीं। इन्हीं में से एक टैलेंट है। सिगिंग का। जो कि हर किसी के पास होता है है। कोई बाथरुम का सिंगर हता है, तो कोई दूसरे को सुनाने वाला। 

ऐसा ही इन दिनों एक वीडियो  वायरल हो रहा है। जिसमें एक सिक्योरिटी गार्ड गाना गा रहा है। जिसने हर एर शब्द में पूरी कोशिश की है कि ठीक से जाएं। जिसे सुनकर अच्छा भी लग रहा। लेकिन इसका एक्शन अपने आप पर ऐसा है। जिसे देखकर आप खुद को यह कहने से रोक नहीं पाएंगे कि वाह क्या गाया है इस सिक्योरिटी गार्ड ने। ऐप भी एक बार जरुर देखें।