A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीहोर की 3 लड़कियों ने इंदौर में खाया जहर, 2 की मौत, लड़के का इंतजार कर रही थीं

सीहोर की 3 लड़कियों ने इंदौर में खाया जहर, 2 की मौत, लड़के का इंतजार कर रही थीं

एक चौंकाने वाले मामले में मध्य प्रदेश के सीहोर की 3 लड़कियों ने एक साथ जहर खा लिया। इनमें से एक लड़की का कथित प्रेमी कई दिनों से उससे बात नहीं कर रहा था और तीनों लड़कियां उसी से मिलने के लिए इंदौर पहुंची थीं।

Girls Ate Poison, Girls Suicide Boy, Girls Suicide Sehore, Girls Suicide Indore- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मध्य प्रदेश के सीहोर की 3 लड़कियों के एक साथ जहर खाने से हड़कंप मच गया।

इंदौर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक ही स्कूल की 3 लड़कियों के जहर खाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीहोर जिले में स्कूल में पढ़ने वाली 3 छात्राओं ने अलग-अलग कारणों से इंदौर में जहर खा लिया। पुलिस द्वारा शनिवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 2 लड़कियों की मौत हो गई जबकि उनकी एक सहपाठी की हालत गंभीर है। लड़कियों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस तीसरी लड़की के बयान के आधार पर जांच कर रही है।

प्रेमी नहीं आया तो खा लिया जहर
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को हुई इस घटना में सीहोर के आष्टा कस्बे की रहने वाली 3 लड़कियां इंदौर पहुंची थी। लड़कियां अपनी क्लास बंक करके बस से यात्रा कर इंदौर आई थीं। इनमें से एक लड़की कथित तौर पर अपने प्रेमी से मिलने आई थी, क्योंकि उसने उसका फोन उठाना बंद कर दिया था। इंदौर पहुंचकर एक लड़की ने अपने प्रेमी को फोन किया और भंवरकुआं इलाके के एक पार्क में उसका इंतजार करने लगीं। पुलिस ने बताया कि तीनों लड़कियां इंतजार करती रहीं लेकिन लड़का वहां नहीं पहुंचा।

तीसरी सहेली ने गम में खाया जहर
बताया जाता है कि इससे लड़की का दिल टूट गया और उसने आष्टा की ही एक दुकान से खरीदा गया जहर खा लिया। अपनी सहेली के जहर खाने के तुरंत बाद दूसरी लड़की ने भी अपनी दोस्त को पारिवारिक समस्याओं का हवाला देते हुए जहर खा लिया। अपनी दो सहेलियों की हालत देखकर तीसरी लड़की ने भी जहर खा लिया क्योंकि वह उन दोनों के बहुत करीब थी। हालांकि तीसरी लड़की बच गई और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

दो छात्राओं की मौत, एक भर्ती
पार्क में जब लोगों ने तीनों लड़कियों की हालत देखी तो उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। वहां से लड़कियों को एमवाई हॉस्पिटल भेज दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान 2 लड़कियों की मौत हो गई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और वह अस्पताल में भर्ती लड़की के बयान के आधार पर जांच कर रही है। लड़कियों के माता-पिता घटना की सूचना मिलने के बाद इंदौर पहुंच गए थे।