A
Hindi News मध्य-प्रदेश कोरोना पॉजिटिव होने पर शिवराज की अनुपस्थिति में कौन देखेगा कामकाज? समीक्षा बैठक के लिए 4 मंत्रियों के नाम

कोरोना पॉजिटिव होने पर शिवराज की अनुपस्थिति में कौन देखेगा कामकाज? समीक्षा बैठक के लिए 4 मंत्रियों के नाम

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहे हैं। उन्होने बताया कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को क्वॉरंटीन करके उपचार कराऊंगा। 

<p>4 Ministers of Shivraj Singh Chouhan Cabinet will take...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 4 Ministers of Shivraj Singh Chouhan Cabinet will take care of meetings after he found coronavirus positive

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने साथ में यह भी बताया है कि उनकी अनुपस्थिति में उनके 4 मंत्री कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे और कामकाज देखेंगे। शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, विश्वास सारंग और डॉ प्रभुराम चौधरी कामकाज देखेंगे। हालांकि शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि जहां तक संभव होगा वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने का प्रयास करते रहेंगे। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहे हैं। उन्होने बताया कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार खुद को क्वॉरंटीन करके उपचार कराऊंगा। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, क्योंकि जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । 

शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि सावधान रहने के बावजूद वे कोरोना की गिरफ्त में आ गए, उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, "मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले।" शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है ।