A
Hindi News मध्य-प्रदेश मंडला में खूब गरजे अमित शाह, कमलनाथ को बताया 'करप्शन नाथ', जानें और क्या-क्या कहा

मंडला में खूब गरजे अमित शाह, कमलनाथ को बताया 'करप्शन नाथ', जानें और क्या-क्या कहा

केंद्रीय गृह मंत्री ने बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई और अपने भाषण में पूर्व सीएम कमलनाथ को 'करप्शन नाथ' बताया। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पर गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया।

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह- India TV Hindi Image Source : पीटीआई जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

मंडला : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की पिछली सरकार ने जितने घोटाले किए उससे इनका नाम कमलनाथ नहीं 'करप्शन नाथ' होना चाहिए। अमित शाह ने मंडला में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही। अमित शाह ने कहा- इस 'करप्शन नाथ' द्वारा गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही 51 से ज्यादा कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया। मुख्यमंत्री का कार्यालय 'मनी कलेक्शन ऑफिस' बन गया था। कांग्रेस वर्किंग कमिटी 'करप्शन वर्किंग कमिटी' बन गई थी।

जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाई हरी झंडी

दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए आज जबलपुर पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया। चूंकि राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं इसलिए एक बड़े जनसंपर्क अभियान के तहत बीजेपी पांच जगहों से यह यात्रा निकाल रही है। इस यात्रा का समापन 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ के तौर पर होगा। 

कमलनाथ पर बोला हमला, शिवराज की तारीफ

इसी दौरान मंडला में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ पर हमला बोला और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कामों की तारीफ की। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा आदिवासी बहुल इलाकों में साक्षरता कार्यक्रम शुरू करने के लिए उनकी तारीफ की। अमित शाह ने कहा कि हाल में मंडला जिला को पूर्ण शिक्षित जिला घोषित किया गया है। आदिवासी बहुत जिले में इस सफलता के लिए मैं शिवराज सिंह चौहान को बधाई देता हूं। (इनपुट-एएनआई)