A
Hindi News मध्य-प्रदेश कांग्रेस नेता अरुण यादव की 'शरारत', ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो लगाकर नागपंचमी की दी शुभकामनाएं

कांग्रेस नेता अरुण यादव की 'शरारत', ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो लगाकर नागपंचमी की दी शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने नागपंचमी की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट फिलहाल चर्चाओं में हैं।

कांग्रेस नेता अरुण यादव की 'शरारत', ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो लगाकर नागपंचमी की दी शुभकामनाएं- India TV Hindi Image Source : ARUN YADAV TWEET कांग्रेस नेता अरुण यादव की 'शरारत', ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो लगाकर नागपंचमी की दी शुभकामनाएं

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने नागपंचमी की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट फिलहाल चर्चाओं में हैं। दरअसल, उन्होंने नागपंचमी की बधाई देने वाले ट्वीट में कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो लगाई और लिखा- 'नागपंचमी की शुभकामनाएं'।

ऐसे में सवाल है कि क्या अरुण यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया को आस्तीन का सांप बताने की कोशिश कर रहे हैं? इस संबंध में कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि जनता में आक्रोश है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने वही आक्रोश प्रदर्शित किया। हालांकि, उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने यादव की ट्वीट नहीं पढ़ा।