A
Hindi News मध्य-प्रदेश भोपाल भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने अपनी पार्टी के नेताओं को धमकी भरे फोन के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने पार्टी के सदस्यों को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है।

<p>Sadhvi Pragya </p>- India TV Hindi Sadhvi Pragya 

भोपाल से भाजपा सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ने अपनी पार्टी के नेताओं को धमकी भरे फोन के बारे में जानकारी दी है। उन्‍होंने अपने पार्टी के सदस्‍यों को बताया कि उन्‍हें एक अज्ञात नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। उन्‍होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस फोन की जानकारी उन्‍होंने पुलिस को भी दी, लेकिन अधिकारियों ने कहा कि प्राइवेट नंबर से आए कॉल को ट्रेस नहीं किया जा सकता है। 

साध्‍वी प्रज्ञा ने आज बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके पास कई बार धमकी भरा कॉल आया। यह कॉल किसी प्राइवेट नंबर से आ रहा था, जिसका नंबर डिस्‍प्‍ले नहीं हो रहा था। सामने वाले व्‍यक्ति ने उन्‍हें गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी दी। उन्‍होंने बताया कि फोन करने वाले ने अयोध्या का भी जिक्र किया। फोन करने वाले ने पूछा कि तुमलोग बनाओगे राम मंदिर?

प्रज्ञा ने पुलिस के ढुलमुल रवैये पर भी सवाल उठाया है। प्रज्ञा का कहना है कि पुलिस अधिकारियों से बात करने पर उन्होने कहा कि प्राइवेट नंबर से कॉल आने पर ट्रेस नहीं किया जा सकता। प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि भोपाल में पुलिस अधिकारियों को लिखित शिकायत की ,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।