A
Hindi News मध्य-प्रदेश कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर अतिक्रमण को लेकर बड़ी कार्रवाई, 12000 वर्ग फीट कब्जाया हुआ था

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर अतिक्रमण को लेकर बड़ी कार्रवाई, 12000 वर्ग फीट कब्जाया हुआ था

स्थानीय एसडीएम ने बताया कि विधायक आरिफ मसूद ने लगभग 12 हजार वर्ग फीड का एरिया कब्जाया हुआ था और उसके ऊपर अवैध निर्माण किया हुआ था जिसे अब नगर निगम के द्वारा तोड़ा जा रहा है

<p>Bhopal Congress MLA Arif Masood's illegally constructed...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bhopal Congress MLA Arif Masood's illegally constructed structure demolished by Local body

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के अवैध अतिक्रमण को लेकर भोपाल प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। आरिफ मसूद पर आरोप है कि उसने भोपाल के बड़े तालाब से लगता हुआ लगभग 12000 वर्ग फीट का क्षेत्र अवैध रूप से कब्जाया हुआ था। आरोप है कि विधायक ने तालाब का कैचमेंट एरिया अपने कब्जे में किया हुआ था और उसके ऊपर कई अवैध निर्माण कर रखे थे। स्थानी प्रसाशन ने विधायक के बनाए कई अवैध निर्णाण ढा दिए हैं।

आरिफ मसूद वही विधायक हैं जिन्होंने हाल में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ भोपाल में एक रैली के दौरान भड़काऊ भाषण दिया था। आरिफ के ऊपर धार्मिक भावनाओं को भड़काने को लेकर एफआईआर भी दर्ज की गई है। स्थानीय प्रशासन जब विधायक के कथित अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए पहुंचा तो वहां पर भारी संख्या में विधायक के समर्थक भी मौजूद थे, हालांकि प्रशासन ने पहले ही एहतियात के तौर पर पर्याप्त पुलिस बल लगाए हुए थे।

Image Source : INDIATVBhopal Congress MLA Arif Masood illegally constructed structure demolished by Local body

स्थानीय एसडीएम ने बताया कि विधायक आरिफ मसूद ने लगभग 12 हजार वर्ग फीड का एरिया कब्जाया हुआ था और उसके ऊपर अवैध निर्माण किया हुआ था जिसे अब नगर निगम के द्वारा तोड़ा जा रहा है। आरिफ मसूद के खानू गांव में बड़े तालाब के कैचमेंट एरिया में कॉलेज बनाया गया था। जिसे अब तोड़ने का काम किया जा रहा है।

Image Source : indiatvBhopal Congress MLA Arif Masood illegally constructed structure demolished by Local body

आरोप है कि विधायक ने भोपालके बड़े तलाब के कैचमेंट एरिया में इंदिरा प्रियदर्शनी कॉलेज भी बनाया हुआ है। लेकिन उस कॉलेज के ऊपर अभी स्टे है ऐसे में उसे नहीं गिराया गया है।