A
Hindi News मध्य-प्रदेश भोपाल भोपाल में कोरोना के 23 नए मामलों में 12 जमात के सदस्य, मध्य प्रदेश में अब 15 की मौत

भोपाल में कोरोना के 23 नए मामलों में 12 जमात के सदस्य, मध्य प्रदेश में अब 15 की मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। भोपाल में कोरोना संक्रमण के 23 नये मामले सामने आए हैं।

<p>Corona Virus</p>- India TV Hindi Corona Virus

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। भोपाल में कोरोना संक्रमण के 23 नये मामले सामने आए हैं। जिसमें से 12 जमात के सदस्य शामिल हैं। इसके साथ ही राजधानी में कुल मरीजों की संख्या बढ़ कर 40 हो गई है। इन्हें मिलाकर राज्य में अब तक कोरोना वायरस के 215 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं भोपाल में एक और मौत के साथ मध्य प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा 15 पर पहुंच चुका है। राज्य का प्रमुख व्यवसायिक शहर इंदौर सबसे ज्यादा प्रभावित है, यहां 135 मामले आ चुके हैं।  

भोपाल जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सुधीर कुमार डेहरिया ने बताया, ''भोपाल में रविवार को 23 और मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। इसी के साथ शहर में मरीजों की संख्या 40 पहुंच गई है। इनमें से एक पत्रकार एवं उसकी लंदन से आई बेटी ठीक होकर अपने घर चले गये हैं।'' 

इसी बीच, जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आज आये 23 कोरोना वायरस संक्रमितों में से 12 लोग जमात के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि ये 12 लोग या तो दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे या उनके संपर्क में आये थे।