A
Hindi News मध्य-प्रदेश Bhopal suicide case: पांचवी मंजिल से कूदकर महिला अधिकारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने शुरू की जांच

Bhopal suicide case: पांचवी मंजिल से कूदकर महिला अधिकारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने शुरू की जांच

Bhopal suicide case: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक महिला अधिकारी ने आवासीय बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला(27 वर्ष) मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (MPIDC) में अधिकारी थी।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है: पुलिस
  • फिलहाल सुसाइड करने की वजह का पता नहीं सलग पाया है

Bhopal suicide case: मध्यप्रदेश के भोपाल में एक महिला अधिकारी ने आवासीय बिल्डिंग की पांचवी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि महिला(27 वर्ष) मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (MPIDC) में अधिकारी थी। शाहपुरा थाने के प्रभारी महेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि एमपीआईडीसी(MPIDC) की प्रबंधक रानी शर्मा ने सोमवार सुबह करीब पांच बजे पांचवी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

कुछ दिनों से डिप्रेशन से में थी महिला: पुलिस

थाना प्रभारी मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि शर्मा ने यह कदम क्यों उठाया है इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन से पीड़ित थी। उन्होंने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है, पुलिस मामला दर्ज कर विस्तृत जांच जुट गई है।

कुछ दिनों से रह महिला की मां भी रह रही थी साथ

रानी शर्मा बताया मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन में जॉब करती थी। उसके पिता वेदराम शर्मा ग्वालियर कोतवाली थाने में कार्यवाहक उपनिरीक्षक हैं। महिला अपने साथी के साथ भोपाल में ही रह रही थी। कुछ दिनों से उसकी मां भी ग्वालियर से भोपाल आई हुई थी और वहीं उसके साथ रह रही थी। फिलहाल खुदकुशी के कारण का कोई पता नहीं चला है। इसका खुलासा करने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।