A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीएम शिवराज का एक और चौंकाने वाला बयान, बोले- राजनीति की राह बड़ी रपटीली, कई बार खुद फिसल जाते

सीएम शिवराज का एक और चौंकाने वाला बयान, बोले- राजनीति की राह बड़ी रपटीली, कई बार खुद फिसल जाते

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज का हाल ही में एक बयान चर्चा में आया था जिसमें उन्होंने जनता से ये पूछा था कि चुनाव लड़ूं कि नहीं लड़ूं। इस बयान के बाद कल शिवराज ने एक और बयान दिया। उन्होंने कहा कि राजनीति का राह बड़ी रपटीली होती है, कई बार तो आप खुद फिसल जाते हैं।

shivraj singh chouhan- India TV Hindi Image Source : PTI मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य की सियासत की हवाएं तेज चलनी शुरू हो गई हैं। ऐसे में नेताओं के बयानों के मिजाज भी अलग दिख रहे हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा में जनता को संबोधित करते हुए चुनाव लड़ने को लेकर भरे मंच से पूछा था, "चुनाव लड़ूं या नहीं लड़ूं।" शिवराज के इस बयान के बाद राज्य की सियासत में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। लेकिन अब शिवराज ने एक और बयान दिया है। शिवराज ने कहा है कि राजनीति में कदम-कदम पर फिसलने का खतरा होता है।

शिवराज सिंह चौहान ने क्या कहा?
सीएम शिवराज एक के बाद एक चौंकाने वाले बयान दे रहे हैं। दरअसल, महाकाल लोक के द्वितीय चरण के कार्यों का लोकार्पण करते हुए मुख्यमंत्री ने मंच से एक बयान दिया है। शिवराज ने संतों से कहा कि आप हमें सही रास्ते पर चलने का मार्गदर्शन देते रहें, क्योंकि राजनीति की राहें बड़ी रपटीली होती हैं। यहां कदम-कदम पर फिसलने का खतरा होता है। हम रास्ता ना भटकें, इसलिए आपका आशीर्वाद हम पर बना रहे। सीएम ने संतों से कहा कि आपके साथ के बिना विवेक नहीं हो सकता, आप हमें सही मार्ग पर चलने का मार्गदर्शन करते रहें। क्योंकि राजनीति की राहे बड़ी रपटीली होती हैं। यहां कदम-कदम पर फिसलने का खतरा होता है। कई बार खुद फिसल जाते हैं। कई बार चक्कर में डालने वाले भी आ जाते हैं। हम रास्ता ना भटकें, आपका  सद मार्ग पर चलने का आशीर्वाद और कृपा हम पर बनी रहे।

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने किया आह्वान
वहीं इस दौरान अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र पुरी ने महाकाल लोक से आह्वान किया कि सभी साधु-संत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ऐसा आशीर्वाद दो कि आने वाले चुनाव में भाजपा की सरकार बने। इतना ही नहीं उन्होंने सनातन विरोधी पार्टियों पर भी कटाक्ष किया और कहा कि जब तक देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रहेंगे, तब तक ऐसा नहीं हो सकता है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रदेशवासी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आशीर्वाद दें ताकि वे दोबारा मुख्यमंत्री बनें। गौरतलब है कि महाकाल लोक के द्वितीय चरण के कार्यों का मुख्यमंत्री द्वारा लोकार्पण के दौरान देश के सभी 13 अखाड़े के साधु संत मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-

'ऐसा भैया फिर कहां मिलेगा...चुनाव लड़ूं या ना लड़ूं' पूछ रहे सीएम शिवराज, आलाकमान से नाराजगी या हताशा

एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड पर भड़के अन्ना हजारे, कहा- 'उनके खिलाफ दायर करूंगा मानहानि का केस'