A
Hindi News मध्य-प्रदेश AIIMS भोपाल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर दी जान

AIIMS भोपाल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर दी जान

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल में कोविड-19 का इलाज करा रही 60 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार की रात अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

AIIMS Bhopal, AIIMS Bhopal Coronavirus, Coronavirus Suicide, Coronavirus Woman Suicide- India TV Hindi Image Source : AIIMS BHOPAL WEBSITE AIIMS भोपाल में कोविड-19 का इलाज करा रही 60 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार की रात अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

भोपाल: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल में कोविड-19 का इलाज करा रही 60 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार की रात अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। बाग सेवनिया पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार चौकसे ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया कि प्रथम दृष्ट्या जांच में आया है कि त्रिवेणी बाई मीणा ने AIIMS भोपाल की दूसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस संक्रमित थी और होशंगाबाद जिले के बाबई पुलिस थाना इलाके खेडी गांव की रहने वाली थी।

‘बाहर जमीन पर मृत पड़ी मिली महिला’
चौकसे ने बताया कि रात को करीब 12 बजे पता चला कि वह अपने बिस्तर पर नहीं थी, जिसके बाद उसकी तलाश की गई और बाद में खिड़की के सामने नीचे बाहर जमीन पर वह मृत पड़ी मिली। उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि ड्यूटी पर तैनात नर्स ने उसे खिड़की पर देखा था, लेकिन कूदते हुए नहीं देखा। चौकसे ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित होने से वह अवसाद में चली गई थी और इसी की चलते संभवत: उसने आत्महत्या की होगी। उन्होंने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सेवनिया थाना प्रभारी ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच जारी है।

’17 अक्टूबर को हुई थी AIIMS में भर्ती’
इसी बीच, AIIMS भोपाल के जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि वह कोविड-19 संक्रमित थी और 17 अक्टूबर को एम्स भोपाल में भर्ती हुई थी। उन्होंने कहा कि तब से अन्य कोरोना वायरस मरीजों की तरह उसका भी अस्पताल में बराबर इलाज चल रहा था। डॉक्टर प्रसाद ने कहा कि उनकी संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हुई है और MLC कर पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उसने कूदकर जान दी है, तो इस पर प्रसाद ने कहा, ‘वह AIIMS भोपाल की दूसरी मंजिल की खिड़की से मंगलवार रात करीब 9 से 10 बजे के बीच कूदी थीं और मृत मिली थीं।’