A
Hindi News मध्य-प्रदेश महाकाल मंदिर के गर्भगृह में बनाया डांस VIDEO, भड़के पुजारी तो गृह मंत्री ने उठाया ये कदम

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में बनाया डांस VIDEO, भड़के पुजारी तो गृह मंत्री ने उठाया ये कदम

Viral Video: महिलाएं महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थीं। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो शूट किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

Viral Video- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Viral Video

Viral Video: मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दो महिलाओं का बॉलीवुड गानों पर नाचते हुए वीडियो ने विवाद खड़ा कर दिया है। इसके बाद राज्य के गृह मंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महिलाएं दो दिन पहले महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थीं। उन्होंने बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो शूट किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। मंदिर प्रबंधन ने महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सूत्रों के मुताबिक, मंदिर के गर्भगृह और मंदिर के अन्य स्थानों के अंदर वीडियो शूट किए जाने से मंदिर के पुजारी काफी नाराज हैं। वीडियो बॉलीवुड और भक्ति दोनों गानों की धुन पर शूट किए गए। एक महिला ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में जल अभिषेक करते हुए वीडियो शूट किया, जबकि एक अन्य ने मंदिर परिसर में घूमते हुए इसे शूट किया।

यहां देखें वीडियो

मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। मिश्रा ने कहा, "मैंने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। किसी भी तरह से धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।" मंत्री ने यह भी कहा कि इस तरह की गतिविधियां मंदिर की पवित्रता को ठेस पहुंचाती हैं और लोगों को ऐसा करने से बचना चाहिए।