A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: शारदा माता मंदिर में भक्त ने क्यों काटा गला? झटपटाते हुए हवनकुंड के पास मिला

MP: शारदा माता मंदिर में भक्त ने क्यों काटा गला? झटपटाते हुए हवनकुंड के पास मिला

सतना में एक भक्त ने मंदिर में अपनी जान दे दी। दरअसल, शख्स मां शारदा के दर्शन करने पहुंचा था। वहां उसने अपना गला काट लिया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों की नजर उस पर पड़ी। वह हवनकुंड के पास मिला।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सतना के मैहर स्थित शारदा माता मंदिर में एक भक्त ने अपना गला काट लिया। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शख्स की पहचान उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के निवासी लल्लाराम के रूप में हुई, जिसकी उम्र 37 वर्ष है। मामला अंधविश्वास का बताया जा रहा है।

खून से लथपथ, पास से मिला चाकू 

मैहर पुलिस थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि लल्लाराम, शारदा माता मंदिर के हवनकुंड के पास पाया गया। वह अकेले आया था और उसने अपना गला काट लिया। उसने ऐसा क्यों किया, इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि किसी ने उसे ऐसा करते हुए नहीं देखा। एक अधिकारी ने उसे खून से लथपथ देखा और उसके पास ही एक चाकू पड़ा हुआ था।

मां शारदा के दर्शन करने पहुंचा था

जानकारी के मुताबिक, लल्लाराम सोमवार को मां शारदा के दर्शन करने पहुंचा था। यहां उसने अंधविश्वास की वजह से अपनी गर्दन काटकर मां शारदा के चरणों में समर्पित करने की कोशिश की। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना के बाद लल्लाराम के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

वहां मौजूद लोगों की पड़ी नजर

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों की नजर लल्लाराम पर पड़ी। तब वे लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, काफी देर हो चुकी थी। लल्लाराम अपनी गर्दन आधे से ज्यादा काट चुका था और वो झटपटा रहा था। इस दौरान सांसें चल रही थीं, इसलिए लोग उसे उठाकर सावधानीपूर्वक नजदीकी अस्पताल लेकर गए। वहां से उसे सतना रेफर किया गया।