A
Hindi News मध्य-प्रदेश दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- 'भाजपा दंगे कराने की योजना बना रही है, जैसा नूंह में करवाया था'

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- 'भाजपा दंगे कराने की योजना बना रही है, जैसा नूंह में करवाया था'

भोपाल में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने वकीलों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे जानकारी मिल रही है कि भाजपा दंगे कराने की योजना बना रही है, जैसे नूंह में हरियाणा में इन लोगों ने दंगा करवाया था। उस तरह के दंगे कराने की योजना है।

Digvijay Singh's big statement BJP is planning to create riots like it was done in Nuh- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दिग्विजय सिंह

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मुझे जानकारी मिल रही है कि भाजपा दंगे कराने की योजना बना रही है, जैसे नूंह में हरियाणा में इन लोगों ने दंगा करवाया था। उस तरह के दंगे कराने की योजना है। क्योकि भारतीय जनता पार्टी समझती है आज हमारे खिलाफ इतनी नाराजगी है। दरअसल दिग्विजय सिंह भोपाल के बीएसएस कॉलेज में शनिवार को पहुंचे थे। यहां उन्होंने वकीलों के कार्यक्रम 'विधिक विमर्श' में ये बयान दिया। 

दिग्विजय सिंह ने भाजपा को लेकर दिया बयान

इस कार्यक्रम में पहुंचे कमलनाथ ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं बची है। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि वचन पत्र में वकीलों की मांग रखी जाएगी। दरअसल वकीलों ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने, पेंशन स्कीम को शुरू करने, हेल्थ इंश्योरेंस, स्टायपेंड बढ़ाने और सभी बार एसोसिएशन के बिजली बिल माफ करने की राज्य सरकार से मांग की है। 

'बहुमत से बनाएंगे सरकार'

इसी कार्यक्रम में दिग्विजय सिंह ने कहा कि 2018 में विवेक तन्खा ने कांग्रेस के समर्थन में हजारों वकील खड़े किए, तब जाकर हमने सरकार बनाई। एक बार फिर से वकील हमसे जुड़ रहे हैं। उम्मीद है कि इस बार भी हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे और अब हमें कोई छोड़कर नहीं जाएगा। बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मध्यप्रदेश में बजरंग दल को बैन नहीं किया जाएगा, क्योंकि उसमें कुछ अच्छे लोग भी हो सकते हैं। हालांकि दंगा फसाद करवाने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।