A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस फैलने के लिए पूर्व की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार, राज्य के गृह मंत्री ने कहा

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस फैलने के लिए पूर्व की कांग्रेस सरकार जिम्मेदार, राज्य के गृह मंत्री ने कहा

मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के लिए कमलनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार एवं तबलीगी जमात के सदस्य जिम्मेदार हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा- India TV Hindi Image Source : FILE पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा

शिवपुरी (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के लिए कमलनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार एवं तबलीगी जमात के सदस्य जिम्मेदार हैं। मिश्रा ने शिवपुरी जिले के बैराड़ कस्बे में एक आमसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

उन्होंने कहा, ''कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में कांग्रेस सरकार की लापरवाही और जमात के सदस्यों की वजह से कोरोना वायरस मध्य प्रदेश में फैला।'' मिश्रा ने आरोप लगाया कि दुबई से जो फ्लाइट इंदौर आई, उसमें जमात के सदस्य आए और उनके कारण ही कोरोना वायरस इंदौर में फैला। बाद में यह इंदौर से फिर उज्जैन खंडवा होते हुए पूरे प्रदेश में फैलता चला गया। 

उन्होंने कहा,‘‘मेरे ग्वालियर डबरा विधानसभा क्षेत्र में भी कोरोना वायरस इंदौर से ही फैला।’’ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की तत्कालीन सरकार ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, कमलनाथ ने एक बैठक तक कोरोना वायरस को लेकर नहीं की।