A
Hindi News मध्य-प्रदेश ग्वालियर मध्‍य प्रदेश: पंचायत भवन के सामने शौच करना दो मासूम दलित बच्चों को पड़ा भारी, दबंगों ने पीट-पीट कर की हत्या

मध्‍य प्रदेश: पंचायत भवन के सामने शौच करना दो मासूम दलित बच्चों को पड़ा भारी, दबंगों ने पीट-पीट कर की हत्या

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा पीट कर मार डालना) की एक जघन्य घटना सामने आई है। यहां दो मासूम बच्चों को सिर्फ इस लिए मार डाला गया क्योंकि वे पंचायत भवन के सामने शौच कर रहे थे।

<p>shivpuri</p>- India TV Hindi shivpuri

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा पीट कर मार डालना) की एक जघन्‍य घटना सामने आई है। यहां दो मासूम बच्‍चों को सिर्फ इस लिए मार डाला गया क्‍योंकि वे पंचायत भवन के सामने शौच कर रहे थे। मारे गए बच्‍चों की उम्र 10 और 12 साल है। घटना के बाद मामला उछलने के बाद अब राज्‍य पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार शिवपुरी के भावखेड़ी गांव में बुधवार को पंचायत भवन के सामने शौच करने के आरोप में दो दलित बच्चों को दो लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। सिरसौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर एस धाकड़ ने बताया कि यह घटना सुबह भावखेड़ी गांव में हुई। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों रोशनी (12) और अविनाश (10) को गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। धाकड़ ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले में विस्तृत जानकारी का इंतजार है।