A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, महाराष्ट्र के हिंदू संत और शिष्य की मौत, अन्य घायल

मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, महाराष्ट्र के हिंदू संत और शिष्य की मौत, अन्य घायल

महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज (45) और बलराम पाटिल (35) की कार हादसे में सुबह करीब साढ़े पांच बजे मौत हो गई। संत की कार जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर धनगवां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ओवरटेक करते समय वहां खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ।

Road Accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Road Accident

जबलपुर (मप्र): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में धनगवां गांव के पास शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में महाराष्ट्र के नांदेड़ के एक हिन्दू संत और उनके शिष्य की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। सिहोरा पुलिस थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे ने बताया कि महाराष्ट्र के नांदेड़ के संत त्यागी महाराज (45) और बलराम पाटिल (35) की कार हादसे में सुबह करीब साढ़े पांच बजे मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि संत की कार जबलपुर जिला मुख्यालय से लगभग 45 किलोमीटर दूर धनगवां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर ओवरटेक करते समय वहां खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था।

धुर्वे ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त त्यागी महाराज और उनके अनुयायी कार से छत्तीसगढ़ से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहे थे।