A
Hindi News मध्य-प्रदेश चूड़ी बेचने वाला मुसलमान निकला तो पीट डाला, इंदौर में पिटाई वाले वायरल VIDEO पर बवाल

चूड़ी बेचने वाला मुसलमान निकला तो पीट डाला, इंदौर में पिटाई वाले वायरल VIDEO पर बवाल

इंदौर में एक मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में 20 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई और 3 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

<p>चूड़ी बेचने वाला...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA VIRAL VIDEO चूड़ी बेचने वाला मुसलमान निकला तो पीट डाला, इंदौर में पिटाई वाले वायरल VIDEO पर बवाल

इंदौर (मध्य प्रदेश): इंदौर में एक मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में 20 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई और 3 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। कल रक्षा बंधन के मौके पर चूड़ी बेचने वाले एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी गई थी और आरोप लगाया गया कि मुस्लिम युवक महिलाओं से छेड़छाड़ कर रहा था। सेंट्रल कोतवाली थाने में पहुंचकर युवक ने पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया, तो वहीं कुछ देर बाद घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पीड़ित युवक की मदद के लिए मुस्लिम समुदाय के लोग भी एकत्रित हो गए।

वहीं, मामले की गभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मुस्लिम समुदाय के लोगों के द्वारा आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा थाने पर भीड़ एकत्रित करने को लेकर पुलिस ने लगभग 20 से अधिक लोगों पर भी प्रकरण दर्ज किया है।

मामले में पीड़ित युवक ने अप ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए बताया कि, वह चूड़ी बेचने के लिए गया था जहां एक महिला को उसने चूड़ी देकर पैसे लिए और उठकर जाने लगा। इसी बीच कुछ लोगों के द्वारा उसको पीछे से पकड़ लिया गया और मारपीट की गई। साथ ही उसका सामान भी उससे छुड़ा लिया गया और उसके जेब में रखे लगभग 4500 रुपये भी निकाल लिए गए।

वहीं, तूल पकड़ रहे इस मामले को देखते हुए एसपी आशुतोष बागरी ने भी देर रात पुलिस बल के साथ मोर्चा संभाला और एकत्रित हुई मुस्लिम समुदाय की भीड़ को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया जिसके बाद समुदाय के लोग अपने अपने घर गए। एसपी आशुतोष बागरी ने लोगों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारियां ना फैलाये और किसी की भी बातों में ना आये। अन्यथा इस प्रकार के कृत्य करने वालों पर सख्त सख्त कार्रवाई की जाएगी। वही मामले में एसपी बागरी ने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई की जाएगी