A
Hindi News मध्य-प्रदेश भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखें Video

भारत जोड़ो यात्रा में लगे 'मोदी-मोदी' के नारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखें Video

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में मोदी-मोदी के नारे लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल किया जा रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारत जोड़ो यात्रा में मोदी-मोदी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो युवक मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये  'भारत जोड़ो यात्रा' का दृश्य है, जिसमें दो युवक के द्वारा नारा लगाया जा रहा है। वीडियो को बीजेपी नेता खुब शेयर कर रहे हैं। 

मोदी-मोदी के लगे नारे 
इस वीडियो को ट्विटर पर @Surendra_4BJP यूजर्स ने पोस्ट किया है। इसके पोस्ट के मुताबिक, ये वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है। वहीं यूजर के द्वारा लिखा गया है कि 'जय श्री राम के उद्घोष से #BharatJodoYatra का इंदौर में स्वागत, मोदी मोदी के नारे से' ये पूरी क्लिप 25 सेकंड की है, जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ता चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसी दौरान दो युवक मोदी-मोदी का नारा लगाने लगते हैं। इस वीडियो को कई यूजर्स के द्वारा शेयर किया जा रहा है। 

राहुल गांधी ने युवकों को बुलाया
आपको बता दें कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा का पड़ाव मध्य प्रदेश में पहुंचा है। आज राहुल गांधी इंदौर के बड़ा गणपति से अपनी यात्रा की शुरूआत की। उनका काफिला सांवेर रोड मॉर्डन चौराहा के पास जैसे ही पहुंचा था कि दो युवक मोदी-मोदी चिल्लाने लगे। वहां पर मौजूद सभी कांग्रेस कार्यकर्ता हैरान हो गए। जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी को जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों युवक को बुलाने के लिए कहा लेकिन वो मौके से गायब हो गए।

एक दिन पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया के मुताबिक लिखा गया कि 'इंदौर में राहुल गांधी की सभा में लगे मोदी मोदी और जय श्री राम के नारे'।