A
Hindi News मध्य-प्रदेश क्या सिंधिया की वजह से एमपी के मंत्रियों को विभाग मिलने में हो रही है देरी? सांसद गणेश सिंह ने रखी अपनी बात

क्या सिंधिया की वजह से एमपी के मंत्रियों को विभाग मिलने में हो रही है देरी? सांसद गणेश सिंह ने रखी अपनी बात

एमपी में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रियों के बीच 8 दिन बीत जाने के बाद भी विभाग नहीं बटने को लेकर आज भाजपा सांसद गणेश सिंह ने कहा कि यदि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण विभाग बटवारे में देरी हो रही है तो सिंधिया को गंभीरता से विचार करना चाहिए। 

BJP MP Ganesh Singh, Jyotiraditya Scindia and Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV BJP MP Ganesh Singh, Jyotiraditya Scindia and Shivraj Singh Chouhan

नई दिल्ली/भोपाल। मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रियों को विभाग मिलने में हो रही देरी को लेकर भाजपा सांसद गणेश सिंह ने एक विज्ञप्ति जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एमपी में शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रियों के बीच 8 दिन बीत जाने के बाद भी विभाग नहीं बटने को लेकर आज भाजपा सांसद गणेश सिंह ने कहा कि यदि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण विभाग बटवारे में देरी हो रही है तो सिंधिया को गंभीरता से विचार करना चाहिए। 

सतना संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले गणेश सिंह ने आज गुरुवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सीए शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की जनता एक बेहतर सरकार देखना चाहती है कोई विभाग छोटा-बड़ा नहीं होता है। प्रदेश में मंत्रिमंडल के गठन होने के बाद विभागों के बटवारे में हो रही देरी पर प्रतिक्रिया देते हुए सासंद गणेश सिहं ने कहा कि प्रदेश सरकार के किसी भी विभाग को छोटे-बड़े होने के दायरे से नहीं देखना चाहिए। यह तो उस मंत्री के कार्य कुशलता पर निर्भर होगा कि कौन कैसा उसे चलाने की सामर्थय रखता है।

सासंद गणेश सिंह ने आगे कहा कि जहां तक विभागोंके बटवारे का है यह विशेषाधिकार सिर्फ सीएम का है, इस पर किसी को दखल नहीं देना चाहिए क्योंकि कार्य के परिणाम की जवाबदारी अंतत: सीएम की ही होती है फिर शिवराज सिंह जैसे अनुभवी राजनेता जिन्होंने पिछले 3 पंचवर्षीय में ईमानदार सरकार तथा बीमार राज्य को एक विकासशील राज्य बनाकर दिखाया है उन पर भरोसा करना चाहिए।

सांसद गणेश सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का प्रदेश की राजनाति में एक ऊंचा कद है उनके प्रति पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के मन में एक अलग आदरपूर्वक सम्मान है। यदि उनकी वजह से मंत्री के विभागों के बटवारे में विलंब हो रहा है तो उन्हें गंभीरता से विचार करना चाहिए, प्रदेश की जनता एक बेहतर सरकार शिवराज सिंह जी के नेतृत्व में का करते हुए देखना चाहती है।