A
Hindi News मध्य-प्रदेश जबलपुर में सरेआम गुंडागर्दी, ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

जबलपुर में सरेआम गुंडागर्दी, ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

जबलपुर में सड़क हादसे के बाद एक ऑटोरिक्शा चालक को दो लोगों द्वारा बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सोमवार को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Jabalpur, viral video- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जबलपुर में सरेआम गुंडागर्दी, ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

जबलपुर (मध्यप्रदेश): जबलपुर में सड़क हादसे के बाद एक ऑटोरिक्शा चालक को दो लोगों द्वारा बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सोमवार को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। इस वीडियो में आरोपी अभिषेक दुबे एवं चंदन सिंह ऑटोरिक्शा चालक अजीत विश्वकर्मा की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) ए.जैन ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि रविवार शाम को इस ऑटोरिक्शा चालक विश्वकर्मा ने शहर के आधारताल पुलिस थाना इलाके में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। स्कूटी पर दो महिलाएं सवार थीं, जिन्हें इस हादसे में कुछ चोटें आ गई थी। 

जैन ने बताया कि हादसे के बाद इन महिलाओं के परिचित दुबे एवं सिंह घटनास्थल पर कार से आये और वाहन से उतरने के बाद ऑटोरिक्शा चालक को अपशब्द कहे और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने ऑटोरिक्शा में रखी लोहे की रॉड उठाकर चालक के सिर, हाथ, पैर एवं पीठ में मारे, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। जैन ने बताया कि स्कूटी चालक की शिकायत पर ऑटोरिक्शा चालक के खिलाफ भी तेज गति से वाहन चलाने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

इनपुट-भाषा